Tuesday 6 December 2016

लप्रेक_लव_टाइम_इन_नोटबंदी

हेल्लो राहुल हैप्पी बड्डे सारी यार मैंने लेट में विश किया।
कोई बात नही यार
क्यों कोई बात नही, मुझे पहले विश करना था न। मैंने फोन भी किया रात में, पर तुम्हारा फोन नही लगा फिर whats aap किया ।
ठीक है अभी तो कर रही हो न फोन पर ।
क्या ठीक है बाकि तो पहले कर दिए होंगे, मै पीछे रह गई।
नही यार शालू तुम ऐसे मत सोचो तुम मेरे 100 प्रतिशत हो। बाकि सब दसमलव के बाद।
ओ..... ये बात तब ठीक है
ये बातओ बड्डे पर क्या कर रहे हो
क्या करू क्या ....रोज की तरह ऑफिस
अरे राहुल पार्टी नही करनी
क्या पार्टी एक तो तुम हो नही ऊपर से नोट बंदी
नोटबन्दी से याद आया राहुल तुम मुझसे भी तो दूर नही चले जाओगे पुराने नोट की तरह ।
नही शालू तुम तो मेरी महात्मा गांधी हो।
महात्मा गांधी
हा बाबा ...महात्मा गांधी .... नयी करन्सी कोई भी आये। दिल पर तो तस्वीर तुम्हारी ही है और रहेगी।

No comments:

Post a Comment